प्रत्यंचाभोपालमध्य प्रदेश

जिंदा कारतूस और देशी पिस्टल सहित शातिर चोर गिरफ्तार

दस लाख रुपये का माल बरामद, और भी खुलासे होने की उम्मीद

भारत भूषण विश्वकर्मा

भोपाल । बदमाशों पर राजधानी पुलिस की लगातार कार्यवाहियां सामने आ रहीं हैं, पुलिस की सक्रियता से एक तरफ अपराध जगत में हड़कंप मचा हुआ है वहीं दूसरी ओर आमजन राहत महसूस कर रहे हैं । शाहपुरा पुलिस ने शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने 2 शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है । इनके पास से देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस समेत करीब 10 लाख रुपये कीमत का चोरी का माल बरामद हुआ है ।आरोपियों ने होशंगाबाद, सागर, भोपाल में चोरी की वारदात करना भी कबूल किया है । राजधानी के शाहपुरा पुलिस ने दानापानी रोड पर मारुति 800 कार को रोककर चेक किया, चेकिंग के दौरान आरोपियों की तलाशी के दौरान इनके पास से देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस मिले । इसके बाद सख्ती से हुई पूछताछ में इन चोरों ने होशंगाबाद, सागर, भोपाल में चोरी की वारदात करना कुबूल किया । इनके कब्जे से दो चारपहिया वाहन कारें 3 मोटरसाइकिल, सहित सोने चांदी के जेवर मिले है । थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बतया की आरोपी गुलशन वर्मा पर कई गंभीर अपराध दर्ज है और उसका साथी विनोद धुर्वे भी नकबजनी की घटना में शामिल है । इस रैकेट में इसके ओर भी कई साथी शामिल है तलाश की जा रही है ।
पुलिस का कहना है कि कई जिलों में ये बदमाश चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है, पुलिस को इनके पास से अभी तक करीब 10 लाख रुपये का माल बरामद हो चुका है पूछताछ में और खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है ।

pratyancha web desk

प्रत्यंचा दैनिक सांध्यकालीन समाचार पत्र हैं इसका प्रकाशन जबलपुर मध्य प्रदेश से होता हैं. समाचार पत्र 6 वर्षो से प्रकाशित हो रहा हैं , इसके कार्यकारी संपादक अमित द्विवेदी हैं .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
%d bloggers like this: