प्रत्यंचाभोपालमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष के लिए मजाकिया तंज में कहा : “अच्छे दिन और क्या हो सकते हैं “

अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण में भूमि पूजन कार्यक्रम के समय देश में लोगों ने अलग अलग तरीके से खुशी का इजहार किया ।

देश में बुधवार को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के भव्य आयोजन के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेताओं के बदले रुख को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हमला बोला है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जो वादा करती है, वो पूरा करके दिखाती है जबकि विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी का काम केवल सरकार के कामकाज में खामियां निकालना है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हनुमान चालीसा पाठ पर कुछ मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इससे अच्छे दिन भला और क्या हो सकते हैं। आज सम्पूर्ण भारत राममय होकर श्रीराम की भक्ति में सराबोर हो गया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो भी निर्णय लेती है, वे सभी राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर होते हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा, वह किया। भारतीय जनता पार्टी ने कहा था, अयोध्या में मंदिर वहीं बनाएंगे और अब मंदिर का निर्माण चालू हो गया है।
पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश कांग्रेस के कमलनाथ द्वारा श्रीराम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में आमंत्रितों पर सवाल खड़े करने को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि उनका काम सिर्फ कमियां निकालना है। कमलनाथ को मध्य प्रदेश के किसानों की चिंता करनी चाहिए। पंजाब में कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश के किसानों पर कुठाराघात कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
%d bloggers like this: